भूत की कहानी - An Overview

Wiki Article

और इसलिए, राम, सोनू, और भूतिया गुफा की कहानी गांबवालो के लिए एक मिशाल बन गई।

राजू ने खिलौने को देखकर आश्चर्य में डाल दी और बुजुर्ग से पूछा, “यह खिलौना रात को क्यों दिखता है और इसमें यह सुरीली ध्वनि कहाँ से आती है?

मुखिया जी : तुम बीच में मत बोलो.. तुम अभी बच्चे हो..वहां अगर कोई इंसान गया तो वह भूत उसे भी बाकियों की तरह गायब कर देगा..

मुंशी - तुम यहीं रुको! मैं राजा से बात करके आता हूं। 

तुम उस ओर ध्यान मत दो और अपना काम करो और भूल कर भी उस जंगल की ओर मत जाना।

जहां पर एक साथ जमीन में इतने लोग दफन होंगे वहां रूहों और आत्‍माओं का दिखना तो लाजमी ही होगा। इस कब्रिस्‍तान में भी बहुत सी ऐसी रूहे है जो गाहें बगाहें लोगों को दिख जाती है। कई बार लोगों को इसका आभास होता है और उनके साथ कोई हादसा हो जाता है। इस कब्रिस्‍तान में कई बार वैमपायर्स को देखा गया है और उन्‍हे महसूस किया गया है।

मुंशी जल्दी से पहलवान के पास जाता है और अपनी चालाकी से उसे श्मशान घाट के पास वाली श्मशान घाट के पास बंजर पड़ी जमीन दे देता है।

बस फिर देर किस बात की आज से ही बच्चों को रोज एक डरावनी कहानी सुनाएं और खुद भी इनका आनंद लें।

Your browser isn’t supported any more. Update it to find the ideal YouTube practical experience and our most up-to-date characteristics. Learn more

बच्चे अगर शरारती हों, तो उन्हे समझाना किसी भी माता-पिता के लिए कोई जंग जीतने से कम नहीं होता। ऐसे बच्चों की शरारतें कम करने का एक तरीका है भूतिया कहानियां। डरावनी कहानियां बच्चों के लिए मनोरंजन का अच्छा जरिया साबित होती है। 

जब उस महिला का पति आता है, तो वह पहलवान को देखा आश्चर्य में सोचने लगता है कि यह व्यक्ति कौन है? 

आज हम आपको अपने इस सीरीज के पांचवें लेख में अमेरिका के ऐसे घर के बारे में बताएंगे जो अपने ही लोगों की मौत, हत्‍या और उनकी आत्‍महत्‍याओं की कहानी बयां करती है। इस घर के लोग तो आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी रूहें आज भी इन घरों में मौजूद हैं। अमेरिका के लुसियाना प्रांत के सेंट फ्रेसिसविले में मौजूद इस घर को आज मिर्लेस प्‍लांटेशन के नाम से जाना जाता है। तो आइऐ चलते हैं एक खौफनाक और रोमांचकारी सफर पर। असली भूत की कहानी।

गोवा भारत में सबसे ज्यादा विदेशी पर्यटकों के लिए प्रमुख पर्यटन स्थल है

उसी रात, राजू ने खिलौना अपने सोने के bhoot ki kahani समय के लिए उठा लिया। खिलौना जैसे ही उठा, उसमें वही सुरीली म्यूजिक और रंगत आई जो रात को होती थी। राजू का दिल खुशी से भर गया, और उसने उस सुरीली म्यूजिक के साथ अपने सपनों की दुनिया में सफर करना शुरू किया।

Report this wiki page